Friday, September 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशChhindwara: कांग्रेस की न्याय यात्रा आज, कमलनाथ दिखाएंगे हरी झंडी, नकुलनाथ के...

Chhindwara: कांग्रेस की न्याय यात्रा आज, कमलनाथ दिखाएंगे हरी झंडी, नकुलनाथ के संग कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे किसान

छिंदवाड़ा में नकुलनाथ के नेतृत्व में सैकड़ों किसान प्रदर्शन करेंगे। आज सड़कों पर निकलकर अपनी समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराएंगे। पूर्व सीएम कमलनाथ इस न्याय यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।




फाइल फोटो

Trending Videos



विस्तार


किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार दोपहर 12:00 बजे छिंदवाड़ा में किसान न्याय यात्रा निकाली जाएगी। दोपहर 12:00 बजे निकाली जाने वाली इस यात्रा को पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व सांसद नकुलनाथ हरी झंडी देकर रवाना करेंगे।

Trending Videos

सैकड़ो किसान ट्रैक्टर लेकर इस यात्रा में शामिल होंगे, जिसका नेतृत्व पूर्व सांसद नकुलनाथ करेंगे। किसान न्याय यात्रा को लेकर सभी कांग्रेस के पदाधिकारी को जवाबदारी दी गई है कि ज्यादा से ज्यादा किसानों को लेकर छिंदवाड़ा पहुंचे वहीं दोपहर 12:00 बजे से शुरू हो रही न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस संगठन ने व्यापक तैयारी कर रखी है। इस आयोजन के माध्यम से केंद्र और प्रदेश सरकार को भेजने की रणनीति बनाई जाएगी।

ऐसा रहेगा यात्रा का रूट

शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित दशहरा मैदान से दोपहर 12 बजे से किसान न्याय यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा जिला अस्पताल के सामने से अनगढ़ हनुमान मंदिर, गांधी चौक (फव्वारा चौक), इंदिरा तिराहा, अम्बेडकर तिराहा होते हुए कलेक्ट्रेट के सामने पहुंचेंगी जहां पर किसानों की समस्या को रखा जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments