Thursday, September 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़Bilaspur News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दिया धमकी, गिरफ्तार

Bilaspur News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दिया धमकी, गिरफ्तार

उमेश मौर्य

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ठेकेदार को जान से मारने की धमकी दी गई है. चौंकाने वाली बात तो ये है कि बदमाश ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया है. अब आरोपी के धमकी वाला ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मस्तूरी इलाके का ये पूरा मामला है.

दरअसल, पीड़ित जयराम नगर के रहने वाले कोमल भार्गव उर्फ मोनू ठेकेदार है. उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि करीब 6 दिन पहले हिस्ट्रीशीटर नितेश शर्मा उर्फ गोलू ने उसके परिचित सुरेंद्र सेन के मोबाइल पर कॉल किया था. उसने सुरेंद्र को धमकी देते हुए कहा कि कोमल और उसके भाई को घर में घुसकर गोली मार दूंगा. उसने सुरेंद्र को फंसाने की भी धमकी दी. हिस्ट्रीशीटर की धमकी की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है, जिसमें आरोपी खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी बता रहा है.

ये भी पढ़ें: Dewas News: कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज राजानी की बढ़ी मुश्किलें, FIR की मांग, 1 करोड़ रुपये इनाम वाले बयान पर बवाल  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि उसने बिहार में 2 लोगों को मार दिया था, लेकिन एक महीने में ही जेल से छूटकर बाहर आ गया और उसे छुड़ाने के लिए बिश्नोई ने 40 लाख रुपये खर्च किए. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी नितेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ बिहार के कई अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं. उसे बिहार पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में पहले गिरफ्तार भी किया था. पुलिस फिलहाल बिश्नोई गैंग से आरोपी के संबंध के सच्चाई जाने में जुटी हुई है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments