Thursday, September 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडागौतमबुद्ध नगर के डीएम विवादों में घिरे : सुप्रिया श्रीनेत की सोशल...

गौतमबुद्ध नगर के डीएम विवादों में घिरे : सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया पोस्ट पर डीएम के ऑफिसियल हैंडल से कमेंट, कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल


Noida News : गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा विवादों में घिर गए हैं। शुक्रवार शाम को कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के एक ट्वीट पर गौतमबुद्ध नगर के डीएम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट
कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सुप्रिया श्रीनेत और पवन खेड़ा ने इस टिप्पणी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर साझा किया है। सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट किया, "गौतमबुद्ध नगर जैसे महत्वपूर्ण ज़िले की ज़िम्मेदारी जिस अफ़सर के कंधों पर है, उसकी ऐसी ख़राब सोच बताती है कि देश में प्रशासनिक व्यवस्था किस तरह चल रही है।" पवन खेड़ा ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब प्रशासनिक अधिकारी राजनीतिक रूप से प्रभावित होकर काम करेंगे, तो विपक्षी नेताओं और आम जनता को न्याय की उम्मीद कैसे हो सकती है।

डिलीट किया गया कमेंट 
इस पूरे मामले में जिलाधिकारी मनीष वर्मा से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर मामला बढ़ते ही डीएम के ट्विटर हैंडल से की गई टिप्पणी को डिलीट कर दिया गया है। इस घटना ने प्रशासनिक तंत्र की निष्पक्षता पर सवाल खड़े कर दिए हैं, और कांग्रेस नेता इस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मामला सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, और अब सभी की नजरें जिलाधिकारी के आधिकारिक बयान पर टिकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments