Monday, September 16, 2024
Homeमध्यप्रदेशDamoh News: कुड़ई गांव में पुलिस ने पकड़ी 98 पेटी अवैध शराब,...

Damoh News: कुड़ई गांव में पुलिस ने पकड़ी 98 पेटी अवैध शराब, आरोपी पर केस दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, दमोह
Published by: दमोह ब्यूरो

Updated Sun, 08 Sep 2024 09:34 AM IST

हटा एसडीओपी प्रशांत सुमन ने बताया कि कुड़ई गांव के एक घर से 98 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। इस शराब की कीमत करीब 4 लाख 90,000 रुपये है।  



अवैध शराब पकड़ते संगठन के सदस्य

Trending Videos



विस्तार


दमोह जिले के पटेरा थाना क्षेत्र के कुड़ई गांव में शनिवार दोपहर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। जिस घर से अवैध शराब पकड़ी गई आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से फरार हो गया था। उसकी तलाश की जा रही है। भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों के द्वारा एसपी को अवैध शराब की सूचना दी गई थी। एसपी के निर्देशन में पुलिस आबकारी और संगठन के सदस्यों के द्वारा इस अवैध शराब को पकड़ा गया है।

Trending Videos

भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्य ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि कुड़ई गांव में एक घर में बड़ी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है, वहां से शराब का विक्रय लगातार किया जा रहा है। उन्होंने दमोह एसपी को मामले की जानकारी दी।एसपी ने पटेरा थाना पुलिस और आबकारी विभाग की एक टीम बनाकर शराब माफिया के घर दबिश दी तो वहां से 98 पेटी अवैध शराब जब्त की गई।

हटा एसडीओपी प्रशांत सुमन ने बताया कि कुड़ई गांव में पर्वत सिंह नाम के युवक के घर अवैध शराब रखे होने की जानकारी मिली थी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में कार्रवाई की गई तो मौके से 98 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। जब्त की गई शराब की कीमत करीब 4 लाख 90,000 रुपये है। बता दें कि तीन दिन पहले भी करीब 39 पेटी अवैध शराब पुलिस के द्वारा इसी क्षेत्र में जब्त की गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments