Monday, September 16, 2024
Homeमध्यप्रदेशChhatarpur: रिश्वतखोर पंचायत सचिव और उसके सहयोगी को लोकायुक्त ने पकड़ा, सरपंच...

Chhatarpur: रिश्वतखोर पंचायत सचिव और उसके सहयोगी को लोकायुक्त ने पकड़ा, सरपंच प्रतिनिधि की शिकायत पर कार्रवाई


घेरे में घूसखोरी के आरोपी।

विस्तार


छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र में सागर लोकायुक्त द्वारा एक रिश्वतखोर पंचायत सचिव और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सचिव द्वारा पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि से रिश्वत मांगी गई थी, जिसकी शिकायत लोकायुक्त में की गई। शिकायत पर लोकायुक्त टीम ने योजनाबद्ध तरीके से सचिव और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

Trending Videos

जानकारी के अनुसार लवकुशनगर जनपद अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बंजारी के सचिव रामपाल अग्निहोत्री ने सरपंच प्रतिनिधि रामप्रकाश राजपूत से पंचायत में कराए गए विकास कार्यों के बिलों पर हस्ताक्षर करने के लिए 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी, जिसकी शिकायत रामप्रकाश राजपूत ने सागर लोकायुक्त में की थी।

शिकायत मिलने पर सागर लोकायुक्त के निरीक्षक अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में निरीक्षक केपीएस बेन समेत अन्य सदस्य लवकुशनगर पहुंचे। यहां पर जनपद कार्यालय के सामने योजनाबद्ध तरीके से सरपंच प्रतिनिधि रामप्रकाश राजपूत ने सचिव रामपाल अग्निहोत्री के कहे अनुसार रिश्वत की राशि लवकुशनगर जनपद पंचायत के निजी कर्मचारी और सचिव के सहयोगी अजीज मोहम्मद को दी, जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने अजीज मोहम्मद और सचिव रामपाल अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments