Monday, September 16, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP: पैरों से गूंथे गए मैदा के मोमोज सैकड़ों लोगों ने खाए,...

MP: पैरों से गूंथे गए मैदा के मोमोज सैकड़ों लोगों ने खाए, वायरल वीडियो देखकर पहुंचे थाने, पुलिस ने क्या किया?

Jabalpur Momos Viral: बरगी के उपतहसील कार्यालय के सामने ‘खाटू श्याम’ नाम से मोमोज की दुकान लगाने वाले संचालक का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह पैरों से मैदा गूंथते नजर आ रहा है।



वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बरगी में मोमोज की दुकान चलाने वाले संचालक का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  इसी वीडियो में दुकान संचालक राजकुमार गोस्वामी पैरों से मोमोज बनाने वाली मैदा गूंथता नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बरगी के युवाओं ने सरपंच के साथ जाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए राजकुमार गोस्वामी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Trending Videos

 

जानकारी के अनुसार राजकुमार गोस्वामी की बरगी के उपतहसील कार्यालय के सामने ‘खाटू श्याम’ नाम से मोमोज की दुकान है। राजकुमार की दुकान पर बड़ी संख्या में लोग मोमोज खाने आते हैं। हाल ही राजकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह अंडर गारमेंट पहकर पैरे से मैदा गूंथते नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने राजकुमार गोस्वामी और उसके साथी सचिन गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

राजस्थान का रहने वाला है आरोपी

राजकुमार गोस्वामी राजस्थान का रहने वाला है। वह पिछले तीन-चार साल से बरगी में एक किराए के मकान में रहकर मोमोज की दुकान चला रहा था। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments