Monday, September 16, 2024
Homeमध्यप्रदेशIndore: इंदौर में प्रो.गुप्ता की मौत, स्वाईन फ्लू के कारण अस्पताल में...

Indore: इंदौर में प्रो.गुप्ता की मौत, स्वाईन फ्लू के कारण अस्पताल में थे भर्ती


प्रो. गुप्ता की इलाज के दौरान मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


देवी अहिल्या विश्व विद्यालय के प्रोफेसर विजय बाबू गुप्ता की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वे बीते एक सप्ताह से निजी अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें स्वाईन फ्लू हुआ था,हालांकि वे इससे उबर चुके थे और उनकी रविवार को अस्पताल से छुट्टी होने वाली थी,लेकिन दिन का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई।

Trending Videos

स्वास्थ्य विभाग इसे स्वाइन फ्लू से मौत नहीं मान रहा है,क्योकि उनके सेंपल सरकारी लैब में नहीं भेज गए थे। सरकारी लैब में भेजे गए सेंपल यदि पाजेटिव आते तभी स्वास्थ्य विभाग उसे मान्य करता है।

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों वे एक कांफ्रेस में भाग लेने विदेश गए थे। वहां से आने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और वे अस्पताल में भर्ती हुए थे। सात दिन के उपचार के बाद वे ठीक हो गए थे, लेकिन शनिवार रात को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। प्रो.गुप्ता की शवयात्रा 8 सितंबर को खंडवा रोड स्थित टीचर्स क्ववार्टर से रीजनल पार्क मुक्तीधाम जाएगी।

 

प्रो. गुप्ता स्कूल आफ डेटा साइंस के विभागाध्यक्ष थे। उन्होंने कई अन्य विभागों की जिम्मेदारी भी संभाल रखी थी। प्रो. गुप्ता छात्रों की समस्याअेां को हल करने में हमेशा प्रयासरत रहते थे। उन्हें विद्यार्थी भी काफी पसंद करते थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments