Monday, September 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा में दिन निकलते ही एनकाउंटर : पुलिस और बदमाशों के बीच...

नोएडा में दिन निकलते ही एनकाउंटर : पुलिस और बदमाशों के बीच चली ताबड़तोड़ फायरिंग, इनामी समेत दो को लगी गोली

Tricity Today | बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम




Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में शनिवार तड़के दिन निकलते ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान वैन सवार दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जबकि अन्य दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। घायलों में से एक बदमाश पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश गाड़ियों से बैटरी और इसीएम चोरी करते हैं। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।  

 

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

नोएडा जोन एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि शनिवार तड़के थाना सेक्टर 126 पुलिस जेपी कट के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस ने एक वैन को रुकने का इशारा किया। पुलिस का दावा है कि वैन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। उसे सेक्टर 126 की तरफ मोड़ लिया और गाड़ी को तेजी से भगाने लगा। पुलिस के पीछा करने पर वैन में सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान वैन डिवाइडर पर अनियंत्रित होकर रुक गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में वैन से निकल कर भाग रहे दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि अन्य दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए घायल बदमाशों की पहचान 25 हजार रुपए का इनामी टिंकू शर्मा और अजीत निवासी सोनिया विहार दिल्ली के रूप में हुई है। इनके कब्जे से भिन्न भिन्न गाडियो से चुराई गई 7 बैट्री, 2 ईसीएम, 02 चोरी की इको वैन, 2 तमंचे, 2 खोखे व 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। 

दिल्ली से चोरी की थी वैन

एडीसीपी ने बताया कि आरोपी टिंकू नें ग्राम असगरपुर व अन्य क्षेत्रों से बैटरी व  इसीएम चोरी की  थी। इस पर थाना सेक्टर 126 से 25 हजार रूपये का इनाम पूर्व से घोषित था। आरोपियों द्वारा इको वैन को गाजीपुर दिल्ली से 24 घंटे पूर्व चुराई थी। जिसे बरामद कर लिया गया है। एडीसीपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान फरार हुए बदमाशों की पहचान राजू कश्यप निवासी सोनिया विहार दिल्ली और सलमान निवासी कस्सावान गाजियाबाद के रूप में हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments