Thursday, September 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशIndore: महिला सूबेदार ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की आत्महत्या, डिप्रेशन में...

Indore: महिला सूबेदार ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की आत्महत्या, डिप्रेशन में थी

चौकीदार ने फर्श पर गिरते हुए नेहा को देखा तो पुलिस को सूचना दी। नेहा के पति भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अफसरों को बताया कि वह डिप्रेशन में रहती थी और उससे बचने के लिए वह गोलियां भी खाती थी। नेहा का एक बेटा है और मासूम बेटी है।



सूबेदार ने की आत्महत्या
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में एक महिला सूबेदार ने पीटीएस परिसर की एक बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Trending Videos

 

पीटीएस परिसर की शिप्रा बिल्डिंग में रहने वाली नेहा पति ओमशरण ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या के लिए उसने दूसरी बिल्डिंग को चुना। सुबह नेहा अपने फ्लैट से निकली और पास की एक बिल्डिंग के सातवें माले पर पहुंची और कूद गई।

चौकीदार ने फर्श पर गिरते हुए नेहा को देखा तो पुलिस को सूचना दी। नेहा के पति भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अफसरों को बताया कि वह डिप्रेशन में रहती थी और उससे बचने के लिए वह गोलियां भी खाती थी। नेहा का एक बेटा है और मासूम बेटी है। पति अध्यापक है। नेहा पीटीएस में पदस्थ थी। उसका पैतृक गांव नीमच में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments