Monday, September 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाहाईटेक सिटी की कानून व्यवस्था पर सवाल : पीड़ित ने कहा- पटना...

हाईटेक सिटी की कानून व्यवस्था पर सवाल : पीड़ित ने कहा- पटना में था सुरक्षित, नोएडा आते ही हुआ लूट का शिकार

Tricity Today | हाईटेक सिटी की कानून व्यवस्था पर सवाल




Noida News : नोएडा शहर में पुलिस चाह कर भी वारदातों को कम नहीं कर पा रही है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-100 का है। स्कूटी सवार एक व्यक्ति के साथ बाइक सवार लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति काफी परेशान हो गया। अब उसने नोएडा पुलिस को ‘पटना पुलिस’ से भी गया-गुजरा बताया है। 

नोएडा से अच्छी बिहार पुलिस : पीड़ित

लूट के बाद पीड़ित आलोक चौबे का कहना है, “मैं पटना में आधी रात को भी खुलेआम घूम लेता हूं। वहां पर बदमाशों का खौफ नहीं है। कुछ दिनों के लिए मैं नोएडा आया तो पुलिस की कार्यशैली देख ली। यहां पर बदमाशों के बीच में पुलिस को लेकर खौफ ही नहीं है। मैं कुछ दिनों के लिए पटना से नोएडा आया हूं और यहां पर मेरे साथ लूट हो गई। चंद दिनों में मैंने हाईटेक नोएडा पुलिस की हालत देख ली। इससे अच्छी पटना पुलिस है, वहां पर इतने सालों से मेरे साथ लूट की वारदात नहीं हुई और नोएडा आते ही लुटेरों ने निशाना बना लिया।”

नोएडा पुलिस की लापरवाही से बदमाश एक्टिव 

दरअसल, मंगलवार शाम सेक्टर-100 के मंगल बाजार चौराहे के पास केटीएम बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार आलोक चौबे के के गले से सोने की चेन लूट ली। यह पूरी घटना चौराहे के पास एक बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित आलोक चौबे बिहार के पटना में ऑल इंडिया में कार्यरत हैं। पीड़ित के भाई सेक्टर-99 में स्थित वेस्ट व्यू अपार्टमेंट में रहते है। आलोक चौबे इन दिनों एनसीआर में घूमने के लिए अपनी बीवी-बच्चों के साथ भाई के घर आए हुए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments