Monday, September 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा पोस्टमार्टम हाउस में अश्लीलता की जांच रिपोर्ट : डिप्‍टी CMO ने...

नोएडा पोस्टमार्टम हाउस में अश्लीलता की जांच रिपोर्ट : डिप्‍टी CMO ने बयान देने को बुलाया तो मुकर गए चार गवाह, कहा-साहब हमें कुछ नहीं पता !

Google Images | पोस्टमार्टम हाउस




Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-94 स्थित पोस्टमार्टम हाउस में हुई अश्लील हरकत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जयेश लाल द्वारा की गई जांच की रिपोर्ट मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौंप दी गई है। रिपोर्ट में संविदा कर्मचारी शेर सिंह को मुख्य आरोपी ठहराया गया है।

क्या पाया गया जांच में

जांच में पाया गया कि 7 अगस्त को शेर सिंह ने एक महिला को पोस्टमार्टम हाउस में बुलाया था, जहां दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। यह वीडियो 21 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शेर सिंह और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना के समय मौजूद चार कर्मचारियों से पूछताछ की गई, लेकिन सभी ने किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया। इससे यह पता नहीं चल पाया कि वीडियो किसने बनाया। पुलिस इस पहलू की भी जांच कर रही है।

नोएडा प्राधिकरण से दो अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड मांगे

सुरक्षा बढ़ाने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम हाउस में तैनात सभी कर्मचारियों को चेतावनी जारी की गई और बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। साथ ही, सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं, जिनकी फुटेज सीधे सीएमओ कार्यालय में देखी जा सकेगी। जांच रिपोर्ट में नोएडा प्राधिकरण से दो अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड तैनात करने की मांग की गई है, ताकि 24 घंटे निगरानी सुनिश्चित की जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments