Monday, September 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा मीडिया क्लब की फोटो प्रदर्शनी का तीसरा दिन : शहरवासियों ने...

नोएडा मीडिया क्लब की फोटो प्रदर्शनी का तीसरा दिन : शहरवासियों ने कला का उठाया आनंद, समाज के विभिन्न पहलुओं को देखा

Tricity Today | नोएडा मीडिया क्लब




Noida News : नोएडा मीडिया क्लब द्वारा आयोजित फोटो प्रदर्शनी के तीसरे दिन, शहर के कला प्रेमियों ने बड़ी संख्या में आकर इस कला महोत्सव का भरपूर आनंद लिया। प्रदर्शनी में दिल्ली एनसीआर के 24 प्रमुख फोटोग्राफरों द्वारा खींची गई तस्वीरों का प्रदर्शन किया गया, जो समाज, संस्कृति और रोज़मर्रा की जिंदगी के विविध पहलुओं को प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत करती हैं।

प्रदर्शनी में आए दर्शक फोटोग्राफी की बारीकियों से हुए अवगत

इस दिन के दौरान प्रदर्शनी में आए दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता था। लोग विभिन्न विषयों पर आधारित फोटोग्राफ्स को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। प्रदर्शनी में प्रदर्शित तस्वीरों ने न केवल दर्शकों को सोचने पर मजबूर किया, बल्कि उन्हें फोटोग्राफी की बारीकियों से भी अवगत कराया। नोएडा मीडिया क्लब के उपाध्यक्ष सौरव राय ने इस अवसर पर कहा, “हमारा उद्देश्य फोटोग्राफी के माध्यम से समाज के विभिन्न पहलुओं को उजागर करना और लोगों को इन छवियों के माध्यम से एक संदेश देना है। हमें खुशी है कि शहरवासियों ने इस प्रदर्शनी में इतनी रुचि दिखाई और इसे सफल बनाया।”

प्रदर्शनी से नए फोटोग्राफर होते हैं प्रोत्साहित

प्रदर्शनी में भाग लेने वाले फोटोग्राफरों ने दर्शकों से मिल रही सराहना पर संतोष व्यक्त किया। उनका कहना था कि इस तरह के आयोजन फोटोग्राफी के प्रति जागरूकता बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और नए फोटोग्राफरों को प्रोत्साहित करते हैं। यह प्रदर्शनी 21 अगस्त तक जारी रहेगी और शहर के सभी लोग इसमें भाग लेकर फोटोग्राफी की इस कला का आनंद ले सकते हैं।

 


यह लोग रहे मौजूद 

योगेंद्र शर्मा अध्यक्ष फ़ोनरवा, बंनदीप सिंह ग्रुप फोटो एडिटर इंडिया टुडे, प्रभाकर तिवारी चीफ फोटो रिसर्चर इंडिया टुडे, ईशान तनखा वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट, मनी शर्मा वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट एएफ़पी, सुशील कुमार  पूर्व  चीफ फोटोग्राफर हिंदुस्तान, पंकज पाराशर (वरिष्ठ पत्रकार), रिंकू यादव (वरिष्ठ पत्रकार), जेपी सिंह (वरिष्ठ पत्रकार),अरुण सिन्हा (वरिष्ठ पत्रकार), इकबाल चौधरी (वरिष्ठ पत्रकार), हरवीर चौहान (वरिष्ठ पत्रकार),रवि यादव (फोटो जर्नलिस्ट), के आसिफ (फोटो जर्नलिस्ट), मोहित उपाध्याय (CMD वर्टिकल),प्रमोद शर्मा, ईश्वर चंद,जितेंद्र सिंह, आशीष भार्गव  (संस्थापक नोएडा ग्राम ब्लॉग) आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments