Sunday, September 8, 2024
Homeमध्यप्रदेशRajgarh: गड्ढे में गिरते बाइक सवारों को पूर्व मंत्री ने शेयर किया...

Rajgarh: गड्ढे में गिरते बाइक सवारों को पूर्व मंत्री ने शेयर किया वीडियो, सरकार और जिला प्रशासन से की यह मांग


गड्ढे में गिरे बाइक सवार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्यप्रदेश के पूर्व ऊर्जा मंत्री और राजगढ़ जिले की खिलचीपुर सीट से विधायक रहे प्रियव्रत सिंह खींची ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे बाइक सवार सड़क पर हुए गड्ढे में गिरते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि खराब सड़क और फॉरलेन के कार्य में अनैतिक हस्तक्षेप के कारण रुकने से हो रही सड़क दुर्घटनाओं से आम नागरिक परेशान है। कृपया, इस पर संज्ञान ले। जिसे उन्होंने राजगढ़ कलेक्टर समेत मुख्यमंत्री मोहन यादव को भी टैग किया है।

Trending Videos

दरअसल, यह वीडियो पूर्व ऊर्जा मंत्री की विधानसभा खिलचीपुर नगर का है, जिसमे साफतौर पर देखा जा सकता है कि बारिश होने पर सड़क पर पानी भराने के कारण उसमें हो रहे गड्ढे से वाहन चालक अंजान है और वे उसी गड्ढा में गिरते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो बना रहा शख्स बाइक सवारों को आगाह भी करता है, लेकिन फिर भी बाइक सवार अपना संतुलन खोते हुए गड्ढा में गिर जाते हैं। 

बता दें कि राजगढ़ जिले के कई नगरीय क्षेत्र ऐसे हैं, जहां सड़कों पर जमा होने वाले बारिश के पानी के कारण गड्ढे दिखाई नहीं देते और आमजन उसमें हादसे का शिकार होते हैं। इस तरह के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। लेकिन, बीते दिनों खिलचीपुर नगर में हुई इस घटना के वीडियो को पूर्व उर्जा मंत्री और पूर्व विधायक प्रियव्रत सिंह खींची ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित और मुख्यमंत्री मोहन यादव को टैग करते हुए जल्द से जल्द इस पर संज्ञान लेने की मांग की है।

राजगढ़ जिले में राजनीतिक वर्चस्व की बात करें तो 2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जिले में क्लीन स्वीप किया था। भाजपा ने जिले की पांचों सीटों पर कब्जा जमाया हुआ है। ऐसे में विपक्ष की भूमिका निभाने वाली कांग्रेस के पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह खींची अपने गृह क्षेत्र की समस्या को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सरकार  और प्रशासन को आइना दिखाने का काम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments