Sunday, September 8, 2024
Homeमध्यप्रदेशBengaluru PG murder: बंगलूरू में महिला की गला काटकर हत्या करने का...

Bengaluru PG murder: बंगलूरू में महिला की गला काटकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भोपाल से पकड़ा


सीसीटीवी में कैद हुआ था आरोपी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बंगलूरू में महिला की गला काटकर हत्या करने वाले संदिग्ध आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी अभिषेक को प्रदेश की राजधानी भोपाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम उसे अपने साथ ले गई है, जहां उससे हत्या के संबंध में पूछताछ की जाएगी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

Trending Videos

 

बेंगलूरू में हुई बिहार की महिला की हत्या 

दरअसल, बिहार की रहने वाली 24 साल की कीर्ति कुमारी बंगलूरू की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी। वह बंगलूरू के कोरामंगला इलाके में एक हॉस्टल में रह रही थी। मंगलवार रात को हॉस्टल में आए एक अज्ञात युवक ने कीर्ति की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बेंगलूरू से भागकर आरोपी कई अन्य जगह होते हुए भोपाल पहुंचा, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की टीम आरोपी को लेकर रवाना हो गई है, जहां उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी। 

पहले हाथापाई, फिर चाकू से किए कई वार 

आरोपी युवक द्वारा वीभत्स तरीके से की गई महिला की हत्या और पूरी वारदात हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस द्वारा जारी किए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी हॉस्टल में नजर आ रहा है। वह पीड़िता के कमरे पर पहुंचता और दरवाजा खटखटाता है। कुछ देर बाद कमरे का गेट खुलते ही वह कीर्ति को बाहर बाहर कॉरिडोर में खींच लेता है और फिर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। महिला पर पकड़ बनाने के बाद युवक उसकी गर्दन पर चाकू चला देता है। इसके बाद लगातार कई वार करता है और वहां से भाग जाता है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments