Saturday, September 7, 2024
Homeमध्यप्रदेशShahdol News: शातिर चोर ने किया पांच बड़ी चोरियों का खुलासा, एक...

Shahdol News: शातिर चोर ने किया पांच बड़ी चोरियों का खुलासा, एक लाख से अधिक जेवर और अन्य सामान बरामद


शहडोल पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ लिया है।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शहडोल जिले के ब्योहारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवर और अन्य सामग्री को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उसने पांच स्थानों पर चोरी करने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया है।

Trending Videos

फरियादी चिराग चंचलानी निवासी बनसुकली चौराहा, ब्योहारी ने पुलिस को सूचना दी थी कि जब उनका परिवार तीर्थ यात्रा पर गया हुआ था, तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी सुमित सेन को पकड़ा और उसके कब्जे से चोरी गए मशरुका में से एक सोने की लॉकेट, दो नग सोने की गुरिया, एक जोड़ी घुंघरू वाली चांदी की पायल, लकड़ी की गुलक जिसमें पांच-दस रुपये के सिक्के भरे थे, शामिल है। इसी तरह अभय  चतुर्वेदी पिता मनोज चतुर्वेदी निवासी वार्ड क्रमांक 5, ब्योहारी के घर से हुई चोरी में आरोपी के कब्जे से जेवरात और घरेलू बर्तन,  करीब 10 हजार रुपये की सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस के सामने सुमित सेन ने राजेंद्र सिंह बैस पिता भागवत प्रसाद बैस, निवासी ग्राम सूखा के घर में चोरी करने का जुर्म भी कबूल किया है। उसके कब्जे से चोरी की गई नगदी रकम बरामद की गई। दसई पाल पिता पितरा पाल, निवासी ग्राम सूखा के घर से चुराए जेवरात, घरेलू बर्तन और छह नग साड़ी, कुल 10 हजार रुपये मूल्य का सामान बरामद किया गया है। इसी तरह वार्ड क्रमांक आठ के अंकित गुप्ता पिता प्रदीप गुप्ता के घर से चोरी हुए पांच हजार रुपये मूल्य का घरेलू खाने-पीने का सामान भी कबूला गया है।

शहडोल पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देश पर ब्योहारी पुलिस ने चोरी के आरोपियों की तलाश शुरू की थी। सीसीटीवी फुटेज को देखकर आरोपी सुमित सेन उर्फ गोलू पिता सुखनंदन सेन को चिह्नित किया गया। पूछताछ के दौरान उसने उक्त चोरियां करना स्वीकार किया। आरोपी के कब्जे से 1 लाख रुपये से अधिक का चोरी का सामान बरामद हुआ है। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments