Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़पैसे उधार देने का काम, फिर वसूली, हरिराम पटेल हत्याकांड का खुलासा

पैसे उधार देने का काम, फिर वसूली, हरिराम पटेल हत्याकांड का खुलासा

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता हरिराम पटेल की बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने इस पूरे केस का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. आरोपियों ने ज्यादा ब्याज लेने की वजह से पूरी प्लानिंग के तहत हरिराम पटेल को मौत के घाट उतारा. दरअसल, 23 जुलाई की रात बरमकेला इलाके के सिंगारपुर गांव के पास कांग्रेस नेता का शव सड़क पर मिला थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए हत्या का मामला दर्ज कर लिया था.

पुलिस को सूत्रों से आरोपियों को सुराग का पता चला. इसके बाद पुलिस ने एक-एक कर आरोपियों की पतासाजी की. आरोपियों ने पूछताछ में बताया गया कि हरिराम पटेल व्याज में उधारी देने का काम करता था. आरोपी हेमानंद ने बताया कि उसे मृतक को पैसा देना था. उससे बचने के लिए आरोपी ने कांग्रेस नेता की हत्या की प्लानिंग बनाई.

पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा

पुलिस पूछताछ में आरोपी गोकुल सिदार ने बताया कि 01 साल पहले उसने मृतक से 10000 रुपये ब्याज में राशि ली हुई थी. इसका कुछ मूल चुकाने के बाद 7500 रुपये मूल राशि हर महीने 1500 रुपये व्याद देना पड़ रहा था. इसके बाद दोनों आरोपियों ने अपने दूसरे 4 साथियों के साथ प्लानिंग कर कांग्रेस नेता को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने ओडिशा में हथियार बनवाया था. आरोपियों ने 2 दिन प्लानिंग की, फिर घटना को अंजाम दिया.

FIRST PUBLISHED : July 26, 2024, 15:41 IST

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments