Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा नोएडा के लिए जरूरी खबर : बिजली से जुड़ी शिकायतों का तुरंत होगा समाधान, निगम ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

नोएडा के लिए जरूरी खबर : बिजली से जुड़ी शिकायतों का तुरंत होगा समाधान, निगम ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

0
नोएडा के लिए जरूरी खबर : बिजली से जुड़ी शिकायतों का तुरंत होगा समाधान, निगम ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

बिजली से जुड़ी शिकायतों का तुरंत होगा समाधान, निगम ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

Google Images | Symbolic Image




Noida News : बिजली समस्याओं को लेकर उपभोक्ताओं को अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। बिजली निगम ने इसे लेकर एक व्हाट्सएप नंबर 09193301659 जारी किया है। उपभोक्ता इस नंबर मैसेज कर और कॉल करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे। इतना ही नहीं शिकायत दर्ज होने के बाद इसका समाधान भी जल्द से जल्द कराया जाएगा। 

शिकायतों की रोज होगी समीक्षा 

विद्युत निगम के मुख्य अभियंता हरीश बंसल ने बताया कि इससे जुड़े दस्तावेज भी भेजे जा सकते हैं। इस नंबर पर आने वाली शिकायतों की रोजाना समीक्षा भी की जाएगी, ताकि समस्याओं का त्वरित समाधान हो सके। साथ ही उपभोक्ताओं को कॉल करके फीडबैक भी लिया जाएगा। इसके अलावा लैंडलाइन नंबर 0120-2970431 पर शिकायत करने की सुविधा है। कई बार यह नंबर व्यस्त होने या किसी अन्य कारण से उपभोक्ता शिकायत दर्ज नहीं करा पाते थे। दूरदराज के इलाकों में रहने वाले उपभोक्ताओं को ज्यादा परेशानी होती थी। 

इन समस्याओं की करें शिकायत 

उपभोक्ताओं की समस्याओं को देखते हुए मोबाइल नंबर 09193301659 जारी किया गया है, जिसमें व्हाट्सएप की सुविधा है। उपभोक्ता इस नंबर पर कॉल करके और व्हाट्सएप मैसेज भेजकर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। गलत बिल, बिजली कनेक्शन मिलने में परेशानी, लोड बढ़वाने, बिल न मिलने, मीटर खराब होने, नाम व पता बदलवाने आदि की शिकायत इस नंबर पर की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here