Home छत्तीसगढ़ तो अधिकारियों को उल्टा लटका देंगे… ऐसा क्या बोल गए विधायक, वीडियो वायरल

तो अधिकारियों को उल्टा लटका देंगे… ऐसा क्या बोल गए विधायक, वीडियो वायरल

0
तो अधिकारियों को उल्टा लटका देंगे… ऐसा क्या बोल गए विधायक, वीडियो वायरल

आकाश शुक्ला

रायपुर. छत्तीसगढ़ के अभनपुर विधानसभा के बीजेपी विधायक इंद्र कुमार साहू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब उनके इस बयान की सियासी गरियारों में काफी चर्चा हो रही है. एमएलए ने प्रशासनिक अधिकारियों को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है. दरअसल, वीडियो में विधायक इंद्र कुमार साहू कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता किसी भी अधिकारी के पास जाते हैं तो अपना परिचय नहीं देते हैं. उसके बाद काम नहीं होने पर वापस लौट आते हैं.

बीजेपी विधायक इंद्र कुमार साहू ने कहा कि अगली बार जब बीजेपी कार्यकर्ता अधिकारियों के पास जाएं तो बकायदा अपना परिचय दें. इसके बाद भी अगर अधिकारी नहीं सुनते हैं तो जरूरत पड़ने पर उन्हें उल्टा लटका दिया जाएगा.

सियासी हलचल तेज

विधायक के इस बयान को कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैद कर लिया. इसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं विधायक के इस बयान के बाद सूबे में सियासी खलबली मच गई है.दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो 7 जुलाई का है. विधायक इंद्रजीत साहू अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान अभनपुर में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें: साधराम हत्याकांड: टूटे मोबाइल का आतंकी कनेक्शन, फोटो-वीडियो देखकर पुलिस अलर्ट, जानें 20 जनवरी को हुआ क्या था 

बताया जा रहा है कि विधायक के इस बयान की अधिकारियों के बीच काफी चर्चा भी हो रही है. पिछली सरकार में हमेशा कांग्रेस के विधायक अधिकारियों को लेकर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहा करते थे. अब बीजेपी सरकार बनते ही अब पार्टी के विधायक का वीडियो चर्चा में है. जानकारी के मुताबिक इस मामले में अब तक विपक्ष की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news, Viral video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here