Home उत्तर प्रदेश नोएडा-ग्रेटर नोएडा नोएडा में बस बनी आग का गोला: सिटी सेंटर के निकट लगी आग, फायर ब्रिगेड ने ट्रैफिक रोककर पाया काबू, जानिए क्या थी वजह

नोएडा में बस बनी आग का गोला: सिटी सेंटर के निकट लगी आग, फायर ब्रिगेड ने ट्रैफिक रोककर पाया काबू, जानिए क्या थी वजह

0
नोएडा में बस बनी आग का गोला: सिटी सेंटर के निकट लगी आग, फायर ब्रिगेड ने ट्रैफिक रोककर पाया काबू, जानिए क्या थी वजह

सिटी सेंटर के निकट लगी आग, फायर ब्रिगेड ने ट्रैफिक रोककर पाया काबू, जानिए क्या थी वजह

Tricity Today | सड़क पर बस में लगी आग




Noida News : नोएडा में थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास गुरुवार दोपहर एक बस में आग लग गई। घटना के समय बस में कोई नहीं था। चंद ही मिनटों में आग ने पूरी बस को चपेट में ले लिया। इस बीच किसी ने जलती बस का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। 

ड्राइवर बस में करा रहा था वेल्डिंग

गुरुवार दोपहर सिटी सेंटर के पास एक बस में वेल्डिंग का कार्य हो रहा था। अचानक बस में आग लग गई। ड्राइवर और कंडक्टर ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सबसे पहले यातायात को रोका। इसके बाद आग बुझाने के प्रयास किए गए। इस दौरान किसी जनहानि की सूचना नहीं मिली।

पुलिस का बयान 

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बस का संचालन एक निजी बस ऑपरेटर कर रहा था। आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आग को बुझा लिया गया है। यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here