Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा मेट्रो में होगी शादी और जन्मदिन पार्टी : कोच में तैयार...

नोएडा मेट्रो में होगी शादी और जन्मदिन पार्टी : कोच में तैयार रेस्टोरेंट में कई जायकों का मजा लेंगे यात्री, कपल के लिए होगा लव पाइंट 

Tricity Today | नोएडा मेट्रो कोच में तैयार रेस्टोरेंट




Noida News : नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) पिछले काफी समय से लोगों के लिए रेस्टोरेंट बनाने की जद्दोजहद में जुटा था जो अब जाकर मुकम्मल हो पाया है। एनएमआरसी ने एक्वा लाइन के सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन पर एक मेट्रो कोच में रेस्टोरेंट बनाया है। इस रेस्टारेंट में बैठने की व्यवस्था मेट्रो कोच की तरह की गई है जिसमें एक बार में 100 से ज्यादा लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं। साथ ही एक मिनी पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं। 

मेट्रो कोच रेस्तरां का 19 को होगा उद्घाटन

बताया जा रहा है कि यह यूपी का पहला मेट्रो कोच रेस्टोरेंट है। जहां आपको हर सुविधा मिलेगी जिससे आप आराम से बैठकर अपने करीबियों के साथ लंच या डिनर का लुत्फ उठा सकेंगे। इतना ही नहीं, आप यहां बर्थडे पार्टी या बिजनेस मीटिंग भी कर सकते हैं। मेट्रो कोच रेस्तरां कोच का औपचारिक उद्घाटन 19 अप्रैल को किया जाएगा। फिलहाल यहां कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है और आने वाले ग्राहकों से खाने का ऑर्डर भी लिया जा रहा है। 

20 अप्रैल के बाद बुकिंग होगी शुरू 

शादियों और जन्मदिनों के लिए मेट्रो कोच की बुकिंग 20 अप्रैल के बाद होगी। एक्वा मेट्रो के एक कोच को रेस्तरां में बदल दिया गया है। इसके बाहर के इलाकों को भी कवर किया गया है। ग्राहकों के बैठने के लिए कोच के अंदर और बाहर व्यवस्था की गई है। पांच-छह दिन पहले इसकी सॉफ्ट ओपनिंग की गई थी। यहां आए कुछ ग्राहकों से खाने-पीने का ऑर्डर लिया है। रेस्टोरेंट प्रबंधन इसे ट्रेनिंग पीरियड मान रहा है। 

कपल के लिए महफूज जगह 

इस रेस्टोरेंट में कपल की भीड़ भी उमड़ेगी। बताया जा रहा है कि दिल्ली-नोएडा एनसीआर के सैकड़ों कपल इस रेस्टोरेंट में पहुंचेंगे। इसे लेकर भी एनएमआरसी की तरफ से विशेष तैयारी की गई है। वहीं यहां से होम डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी। 

सुबह 11:30 से रात 12 बजे तक रहेगा खुला 

कोच की सजावट में कोई बदलाव नहीं किया गया है, हालांकि बीच में एक टेबल रखी गई है। कोच के बाहर कवर्ड एरिया में सोफे भी लगाए गए हैं। रेस्टोरेंट सुबह 11:30 से 12 बजे तक खुला रहेगा। इसे नौ साल के अनुबंध पर एक एजेंसी को दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments