Saturday, April 13, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP Lok Sabha Chunav Live: BJP अध्यक्ष नड्डा आज जबलपुर में, कार्यकर्ताओं...

MP Lok Sabha Chunav Live: BJP अध्यक्ष नड्डा आज जबलपुर में, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र, सभा भी करेंगे


मप्र लोकसभा चुनाव 2024
– फोटो : अमर उजाला

खास बातें

JP Nadda MP Visit Live News in Hindi: नमस्कार! मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…। लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के लिए प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों का प्रदेश में आना शुरू हो गया है। आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जबलपुर आ रहे हैं।

लाइव अपडेट

11:15 AM, 02-Apr-2024

MP Lok Sabha Chunav Live: BJP अध्यक्ष नड्डा आज जबलपुर में, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र, सभा भी करेंगे

MP Lok Sabha Chunav Live: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी शोर बढ़ना शुरू हो गया है। पार्टी और उसके उम्मीदवार को जीत दिलाने लिए राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों के दौरे प्रदेश में शुरू हो गए हैं। इसी क्रम भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वे आज जबलपुर और शहडोल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे, बैठक करेंगे और सभा भी संबोधित करेंगे।    

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज रविवार को रीवा, शहडोल और जबलपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंगलवार को छिंदवाड़ा से रीवा पहुंचेंगे। रीवा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे  जबलपुर पहुंचे। सीएम यादव दोपहर 2 बजे शहडोल के गांधी चौक में आयोजित भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा में शामिल होंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद जबलपुर में शाम 6 बजे शहीद स्मारक में शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके बाद भाजपा कार्यालय रानीताल पहुंचकर बैठक में शामिल होंगे। सीएम यादव जबलपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments