Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़जब मुंह में दबाकर पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, सायरन बजाकर मौके...

जब मुंह में दबाकर पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, सायरन बजाकर मौके पर पहुंचा वन विभाग

अनूप पासवान/एमसीबीः- मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (एमसीबी) जिले के खोंगापानी के पास शुक्रवार शाम मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सीमा पर नेशनल हाइवे के किनारे अचानक आए एक तेंदुए को देखकर लोग डर गए. तेंदुए ने एक बछड़े को शिकार के लिए पकड़ लिया और पेड़ पर चढ़ गया. जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ वहां इकट्ठी हो गई थी. सूचना पर वन विभाग के कर्मियों के साथ प्रशासनिक अमला एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. सायरन बजाने से तेंदुआ पास के जंगल में चला गया.

तेंदुए ने किया बछड़े का शिकार
मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ सीमा के खोंगापानी के पास नेशनल हाइवे के किनारे शुक्रवार रात राहगीरों ने घुटरीटोला में तेंदुआ देखा. यह क्षेत्र नगर पंचायत खोंगापानी से लगा हुआ है. तेंदुआ दिखने से आसपास के गांव वाले दहशत में आ गए हैं. तेंदुए ने हाइवे से लगे गांव में एक बछड़े का शिकार किया. घटना सामने आने पर लोगों ने वन विभाग को तत्काल इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ें:- चिलचिलाती गर्मी में से ऐसे करें बचाव, शरीर के साथ दिमाग भी रहेगा ठंडा, कीमत सिर्फ इतनी

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना पर मनेंद्रगढ़ से डिप्टी रेंजर सहित अन्य वनकर्मी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. मनेंद्रगढ़ तहसीलदार नीरज तिवारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस द्वारा गाड़ी का हूटर बजाए जाने के बाद तेंदुआ भागकर जंगल में छिप गया. जिस बछड़े को तेंदुआ ने पकड़ा था, उसे मामूली चोटें आई हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Leopard attack, Leopard hunt, Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments