Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाएनिमल को लेकर गुरुग्राम कोर्ट सख्त : एल्विश यादव और फाजिलपुरिया समेत...

एनिमल को लेकर गुरुग्राम कोर्ट सख्त : एल्विश यादव और फाजिलपुरिया समेत इन 30 लोगों पर एफआईआर, कड़ी कार्रवाई के आदेश

Tricity Today | एल्विश यादव और फाजिलपुरिया




Noida News : गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से रीहा होने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें फिर बढ़ती दिय रही है। अब सांपों के साथ गाने का विडियो बनाने के मामले में कोर्ट ने गुरुवार को एल्विश यादव, रैपर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया सहित 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने पुलिस को पशु क्रूरता अधिनियम समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर इस मामले की जांच करने को कहा है। 

गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज 

आपको बता दें कि पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के अधिकारी सौरभ गुप्ता ने इस मामले में शिकायत की थी। उन्होंने बताया साल 2023 में गुरुग्राम के एक मॉल में फाजिलपुरिया, एल्विश यादव सहित अन्य ने दुर्लभ प्रजाति के सांपों के साथ गाने की शूटिंग की थी। गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीएफए ने बादशाहपुर पुलिस थाने में अक्टूबर 2023 में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीएफए ने नवंबर 2023 में मामला दर्ज करवाने के लिए अदालत में याचिका दायर की। कोर्ट ने आठ सुनवाई के बाद गुरुवार को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि मामले में अगली सुनवाई दस अप्रैल को होगी।

जांच करने के दिए आदेश 

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार राणा ने आदेश में कहा कि शिकायतकर्ता द्वारा उठाई गई दलीलों को सुनने और लगाए गए आरोपों पर विचार करने, मामले की फाइल की जांच के बाद कोर्ट इस बात पर विचार कर रही है। शिकायत संज्ञेय अपराध के घटित होने और तत्काल मामले की प्रमुखता से जांच करने के पुलिस को निर्देश दिए हैं। आरोपों की सत्यता केवल पुलिस अधिकारी द्वारा निष्पक्ष, उचित, गहन जांच से ही सुनिश्चित हो सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments