Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़तालाब में लगाई डुबकी... फिर बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, मुंह...

तालाब में लगाई डुबकी… फिर बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, मुंह से निकलने लगा खून

लखेश्वर यादव/ जांजगीर चांपा:-  जांजगीर चांपा जिले में आज अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल जिले के अकलतरा विकासखण्ड अंतर्गत आने वाले ग्राम करुमहु में एक बच्चे के मुंह में जिंदा (जीवित) मछली घुस गई. आपको ये बात सुनकर हैरानी होगी, लेकिन ये सच है. 14 वर्षीय बालक जब नहाने तालाब में गया और जैसे ही तालाब में उसने नहाने के लिए डुबकी लगाई, वैसे ही मछली बच्चे के मुंह में चली गई.

डुबकी लगाते ही मुंह में गई जिंदा मछली
जांजगीर के एक गांव में 14 वर्षीय बालक समीर गोड अपने घर से गांव के ही तालाब में नहाने गया है. नहाने से पहले समीर ने अपने दोस्तो के साथ गरी (मछली पकड़ने वाली लकड़ी) से मछली भी पकड़ा और उसके बाद तालाब में नहाने लगा. नहाने के दौरान समीर जब पानी में डुबकी लगा रहा था, उसी दौरान तालाब के पानी में से एक मछली समीर के मुंह में चली गई और गले में फंस गई. जिसमे बाद समीर हड़बड़ाने लगा और अपने आस-पास के सभी लोगों से इशारे करते हुए बताया कि उसके मुंह में मछली चली गई है.

ये भी पढ़ें:- शराब बिक्री में इस प्रदेश ने बनाया रिकॉर्ड, करोड़ों की शराब डकार गए लोग, जानें क्या रही स्थिति

सिम्स हॉस्पिटल में किया रेफर
इस घटना के बाद तुरंत गांव के अन्य लोगों ने समीर के घर वालो को सूचना दी. वही गांव में ही स्थानीय स्तर पर गांव वालों के द्वारा मछली को बालक के मुंह से निकालने का प्रयास किया गया. लेकिन सारे प्रयास विफल रहे और बच्चे का स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण परिजनों द्वारा एम्बुलेंस के माध्यम से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा लाया गया. यहां डाक्टरों की टीम ने भी बालक समीर के मुंह मे फंसे मछली को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. बच्चे के मुंह से ब्लड भी निकलने लगा और सांस लेने में भी समस्या होने लगी. जिसके कारण डॉक्टर भी घबरा गए और तुरंत बिलासपुर के सिम्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. बच्चे को परिजनों के साथ एंबुलेंस से बिलासपुर के सिम्स हॉस्पिटल के लिए रवाना किया गया.

Tags: Ajab Gajab, Chhattisgarh news, Fish, Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments