Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़भूपेश बघेल के खिलाफ मल्लिकार्जुन खड़गे को लेटर, टिकट बदलने की मांग

भूपेश बघेल के खिलाफ मल्लिकार्जुन खड़गे को लेटर, टिकट बदलने की मांग

ममता लांजेवार, आकाश शुक्ला

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुश्किलें खत्म होने के नाम नहीं ले रही है. अब पीसीसी डेलिगेट रामकुमार शुक्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एक लेटर लिखा है. इतना ही नहीं उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदलने की भी मांग की है. बहुचर्चित महादेव सट्टा ऐप मामले में भूपेश बघेल पर एफआईआर होने के बाद रामकुमार शुक्ला ने यह चिट्ठी लिखी है. इससे पहले दाऊ सुरेंद्र वैष्णव ने भी ऐसा ही एक पत्र लिखा था. उन्होंने राजनांदगांव से किसी स्थानीय नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग की थी.

कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने कहा कि मैंने मल्लिकार्जुन खड़गे को मेल किया है. यहां पीसीसी को चिट्ठी देने का कोई मतलब नहीं था. सचिन पायलट से मिलने भी गया था. राजनांदगांव से भूपेश बघेल का टिकट बदलने की मांग की है. भूपेश बघेल पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. भूपेश बघेल के बदले मुदलियार परिवार के किसी सदस्य को टिकट दे पार्टी. बीजेपी के कहने पर नहीं खुद के विवेक से मैंने  मेल किया है.

पीसीसी चीफ का बड़ा बयान

पीसीसी चीफ बैज ने कहा कि बीजेपी के नेताओं की साजिश है. माहौल बनाने के लिए इस तरीके के प्रोपेगेंडा अपनाया जा रहा है. पार्टी की अंदर किसी को कोई बात कहना है तो घर में बंद कमरे में करना चाहिए. सार्वजनिक मंच पर ऐसी चीजों से बचना चाहिए.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने साधा निशाना

कांग्रेस द्वारा लोकसभा प्रत्याशी अब तक ना उतारे जाने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस का बहुत बुरा हाल है, कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है. प्रथम चरण का नामांकन शुरू हो गया है, लेकिन अब तक कांग्रेस प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाए हैं.सभी लोग कांग्रेस छोड़-छोड़कर भाग रहे हैं. कांग्रेस सदस्य राम कुमार शुक्ला के भूपेश बघेल को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे पत्र पर सीएम साय ने कहा कि उनके मंच पर ही उनके कार्यकर्ता उनका विरोध कर रहे हैं, यह पार्टी का अंदरूनी मसला है.

ये भी पढ़ें: जबलपुर हाईकोर्ट ने MP के वन विभाग के कर्मचारियों को दी बड़ी राहत, नहीं करनी पड़ेगी लोकसभा चुनाव में ड्यूटी

ओलावृष्टि में किसानों को मुआवजे पर सीएम साय ने कहा कि सभी कलेक्टरों को आदेश जारी किया गया है. बरसात में जितना भी नुकसान हुआ है उसका आकलन करें. सर्वे के आधार पर सभी किसानों को मुआवजा दिया जाएगा. जितना किसानों का नुकसान हुआ है, उन्हें मुआवजा मिलेगा.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Raipur news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments