Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़हंसते हुए मॉल आया था कपल, साथ में लाया दो मासूम, एक...

हंसते हुए मॉल आया था कपल, साथ में लाया दो मासूम, एक गलती से कफन में लौटा मासूम

कहते हैं ना कि हादसे बता कर नहीं आते. एक्सीडेंट जरा सी लापरवाही पर हो जाती है. कोई भी माता-पिता अपने बच्चे को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा सकता. लेकिन कई बार जरा सा ध्यान भटकना भी बेहद गंभीर परिणाम दे जाता है. रायपुर में रहने वाले एक कपल ने अपने दोनों बच्चों के साथ सिटी सेंटर मॉल में मस्ती का प्लान बनाया था. लेकिन वहां से ये कपल जिंदगीभर का दर्द लेकर लौटा.

मंगलवार की रात करीब आठ बजे मॉल के सेकंड फ्लोर से एक डेढ़ साल का बच्चा नीचे गिर गया. अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई. बच्चा घटना के वक्त अपने पिता की गोद में था. पिता अपने बड़े बेटे को मॉल के एस्केलेटर पर चढ़ने से रोक रहा था. लेकिन तभी उसकी गोद में मौजूद बेटे का बैलेंस बिगड़ा और वो पिता की गोद से नीचे जा गिरा. इस हादसे के बाद मॉल में चीख-पुकार मच गई.

हंसी-ख़ुशी आए थे मॉल
मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरा वाक्या कैद हो गया. कपल कार से मॉल पहुंचा था. उनकी गाड़ी पर झारखंड का नंबर लगा था. कपल अपने बच्चों के साथ मॉल में आया था. आने के बाद कपल सेकंड फ्लोर पर गया. वहां उनके पांच साल के बेटे ने इधर-उधर दौड़ना शुरू किया. साथ ही वो एस्केलेटर पर चढ़ने की कोशिश करने लगा. पिता की गोद में ढाई साल का बेटा था. जब पिता ने बड़े बेटे को दौड़कर चढ़ने से रोका, तभी छोटा बेटा उसकी गोद से स्लिप होकर नीचे की तरफ जा गिरा.

लेकर भागे अस्पताल
बच्चे के नीचे गिरते ही वहां हड़कंप मच गया. पेरेंट्स जल्दबाजी में अपने बच्चे को उठाकर अस्पताल की तरफ भागे. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे ने रास्ते में दम तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि ऊपर से गिरने की वजह से काफी ज्यादा इंटरनल ब्लीडिंग हो गई थी. इस वजह से बच्चे को बचाया नहीं जा सका. मॉल के अधिकारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है.

Tags: Ajab Gajab, Child death, Raipur news, Shocking news, Weird news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments