Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाElvish Yadav : एल्विश यादव को कैदियों के साथ मनानी पड़ सकती...

Elvish Yadav : एल्विश यादव को कैदियों के साथ मनानी पड़ सकती है होली, ग्रेटर नोएडा के वकीलों ने बढ़ाई मुश्किलें

Tricity Today | Elvish Yadav




Noida News : यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। एल्विश यादव बीते रविवार से जेल में बंद है। उसकी लगातार सुनवाई टलती जा रही है। जिसकी मुख्य वजह वकीलों की हड़ताल है। वकीलों ने बुधवार को दोबारा से गौतमबुद्ध नगर में हड़ताल शुरू कर दी, जिसकी वजह से एल्विश यादव की जमानत पर सुनवाई रुक गई है। अब सिस्टम स्टार एल्विश को जेल में ही आगे के कुछ दिन बिताने पड़ सकते हैं। वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि शायद एल्विश यादव को होली भी कैदियों के साथ मनानी पड़े।

जानिए क्यों हड़ताल पर हैं वकील

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित कोर्ट में मंगलवार को जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन कार्यकारिणी की मीटिंग हुई। इस दौरान एक प्रस्ताव पारित किया गया। जिसके मुताबिक जनपद हमीरपुर बार एसोसिएशन द्वारा 20 फरवरी से न्यायिक कार्य नहीं हो रहा है। वहां की पीठासीन अधिकारी आराधना रानी द्वारा वकीलों से अपमानजनक व्यवहार किया रहा है। हमीरपुर बार एसोसिशन के समर्थन के चलते हड़ताल की गई है। इसके अलावा गौतमबुद्ध नगर में एक वकील के परिजनों ने पुलिस में गलत तरीके से मुकदमा दर्ज करने का आरोप है। इसके खिलाफ भी हड़ताल हो रही है।

शुक्रवार तक बंद रह सकती है कोर्ट

बताया जा रहा है कि वकीलों की हड़ताल लंबी चल सकती है। कहा जा रहा है कि शुक्रवार तक वकील हड़ताल पर रहेंगे। इसके बाद कोर्ट खुल सकता है, लेकिन फिलहाल इस पर भी संशय बना हुआ है। वहीं एल्विश यादव के वकील रोज सुबह कोर्ट तो पहुंच रहे हैं, लेकिन हड़ताल के चलते मायूस होकर लौट रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मीम की आई बाढ़

एल्विश की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई है। लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि नोएडा पुलिस ने आचार संहिता लगते ही एल्विश का सिस्टम हैंग करने के साथ ही फेल भी कर दिया है। एक्स पर सोमवार के बाद मंगलवार को भी नोएडा पुलिस और एल्विश यादव ट्रेंड करता रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments