Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़फागुन चढ़ते ही चढ़ा बीवी का पारा, पति के खून से खेल...

फागुन चढ़ते ही चढ़ा बीवी का पारा, पति के खून से खेल ली होली, सुहागन से बन गई हत्यारन

कहते हैं ना कि अपराधी कितना भी शातिर हो, कोई ना कोई निशान छोड़ देता है. भले ही कितनी भी प्लानिंग कर क्राइम किया जाए, उसके बाद भी कोई ना कोई सबूत छूट ही जाता है. ऐसी ही प्लानिंग कर छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक महिला ने अपने पति का मर्डर किया. उसे पूरा यकीन था कि उसकी प्लानिंग उसे जेल की सलाखों से बचा लेगा. लेकिन यही उसकी सबसे बड़ी भूल साबित हुई.

हत्या की ये वारदात 9 मार्च की है. धमतरी के बूढ़ादेव में रहने वाले प्रदीप निर्मलकर की बॉडी उसके घर के नीचे मिली. वो छत से नीचे गिर गया था. इससे उसके सिर पर चोट लगी और खून बहने लगा. पहली नजर में ऐसा लगा कि प्रदीप की मौत छत से गिरने की वजह से हुई है. उसकी पत्नी ने भी पुलिस को ऐसा ही बयान दिया. लेकिन जब बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ, तब राज खुल गया.

ढबाया था गला
प्रदीप की पत्नी रामेश्वरी को पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया है. रामेश्वरी ने अपने पति की गला दबा कर हत्या कर दी थी. दरअसल, रामेश्वरी प्रदीप के नशा करने की लत से परेशान थी. वो हर दिन इस बात के लिए प्रदीप से लड़ती थी. घटना वाले दिन भी दोनों की लड़ाई हुई थी. नशे में जब प्रदीप छत से गिर गया, तो रामेश्वरी ने उसका गला दबा दिया था.

गिरकर जिंदा था शख्स
पहली नजर में सबको यही लगा कि प्रदीप की मौत छत से गिरकर हुई थी. लेकिन जब पोस्टमॉर्टम हुआ, तब पता चला कि उसकी मौत दम घुटने से हुई थी. पुलिस ने जब रामेश्वरी से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जब प्रदीप छत से गिरा था तब जिंदा था. लेकिन उसकी पत्नी ने मौके का फायदा उठाते हुए उसका गला घोंट दिया था. पुलिस को दिए बयान में रामेश्वरी ने कहा कि वो उसके शराब की लत से परेशान थी. इस कारण उसने अपने पति की हत्या कर दी.

Tags: Ajab Gajab, Conspiracy to murder, Khabre jara hatke, Weird news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments