Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडालोकसभा चुनाव 2024 : गौतमबुद्ध नगर से कटेगा डॉक्टर साहब का टिकट!...

लोकसभा चुनाव 2024 : गौतमबुद्ध नगर से कटेगा डॉक्टर साहब का टिकट! दिग्गज नेताओं ने लखनऊ में डाला डेरा


Noida News/Lucknow : लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी एक्टिव हो गई है। पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश में उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। हाल में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गौतमबुद्ध नगर में प्रत्याशी का ऐलान किया है। उन्होंने डॉ.महेंद्र नागर को गौतमबुद्ध नगर से उम्मीदवार बनाया है, लेकिन अब बताया जा रहा है कि गौतमबुद्ध नगर में समाजवादी पार्टी टिकट का बदलाव कर सकती है।

हाईकमान के पास पहुंचा मामला
सूत्रों की तरफ से बताया गया है कि डॉ.महेंद्र नागर को टिकट देने के बाद गौतमबुद्ध नगर का कुछ नेता नाराज है। करीब दो दर्जन से अधिक समाजवादी पार्टी के नेता जिले से लखनऊ पहुंच चुके हैं। वहां पर समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि जिले के नेता ने डॉ.महेंद्र नागर को लेकर हाईकमान को आपत्ति जताई है। 

नेताओं की नरागजी क्या?
सूत्रों का कहना है कि टिकट का बदलाव किया जाए। इसको लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को चिट्ठी भी लिख दी गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि जिले की नेताओं की नाराजगी को देखते हुए अखिलेश यादव बड़ा निर्णय ले सकते हैं। एक नेता ने नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि डॉ.महेंद्र नागर समय आने पर भाजपा का दामन थाम सकते हैं। इसलिए सपा को भरोसेमंद प्रत्याशी को मैदान में उतारना चाहिए। बताया जा रहा है कि महेंद्र नागर की जगह एक युवा गुर्जर नेता उम्मीदवार की रेस में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments