Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडासपा से कनेक्शन! जेल जाने से पहले नोएडा के इस शख्स से...

सपा से कनेक्शन! जेल जाने से पहले नोएडा के इस शख्स से मिला था एल्विश यादव

Tricity Today | नोएडा के इस शख्स से मिला था एल्विश यादव




Noida News : रविवार को एल्विश यादव (Elvish Yadav) को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने गिरफ्तार कर मेडिकल करवा कर लुक्सर जेल में भेज दिया है। इन सब में एक खबर सामने आ रही है कि एल्विश यादव गिरफ्तार होने से पहले नोएडा में सपा नेता विवेक यादव से फार्महाउस पर मिले थे। जिसके बाद नोएडा पुलिस नें उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। रात लुक्सर जेल में गुजारने के बाद एल्विश आसमान से सीधा जमींन पर आ गये है।

इस सपा नेता से मिले एल्विश 

समाजवादी पार्टी के नेता विवेक यादव ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्हें लिखा है बिग बॉस विनर छोटा भाई एल्विश यादव हमारे फार्म हाउस पर। विवेक यादव के फेसबुक पर 11 हजार फॉलोअर्स है। वह समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव है। सोशल मीडिया पर उनका यह फोटो वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में एल्विश यादव ने ब्लैक पेंट और ग्रे जैकेट पहनी है। इन्हीं कपड़ों में वह कल जेल पहुंचे है।

बंदियों के बीच चर्चा का विषय, कब मिलेगी जमानत 

सुपरस्टार एल्विश के जेल में पहुंचते ही वह बंदियों के बीच चर्चा का विषय बन गया। बताया जाता है कि आज एल्विश के परिवार के लोग और उसके समर्थक उससे मिलने के लिए लुक्सर जेल पहुंच सकते हैं। वहीं, एल्विश यादव के जेल जाते हैं कई लोग परेशान दिखाई दे रहे हैं। हो सकता है कि आज उनकी जमानत का आवेदन कोर्ट में भेजा जाएगा। नोएडा पुलिस ने भी अपनी पूरी तैयारी करके एल्विश यादव को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। आगे की स्टोरी के लिए कुछ दिन वैट करना होगा।

नोएडा डीसीपी विद्यासागर का बयान

नोएडा के डीसीपी विद्यासागर ने बताया कि वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट 1972 के तहत राहुल, टीटू, जयकरण, नारायण, रविनाथ, एल्विश यादव और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी विवेचना थाना सेक्टर-20 द्वारा की जा रही है। विवेचना के दौरान स्नेक बेनम का प्रयोग पार्टियों में किये जाने के सम्बन्ध में साक्ष्य प्राप्त हुए, जिसकी विधि विज्ञान प्रयोगशाला से रिपोर्ट प्राप्त गई। साक्ष्य के आधार पर आरोपी एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने पर एल्विश यादव के खिलाफ अभियोग में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं की वृद्धि करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments