Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़बिजनेसमैन का दिनदहाड़े किडनैप, फिर 2 घंटे में ही फेल हो गई...

बिजनेसमैन का दिनदहाड़े किडनैप, फिर 2 घंटे में ही फेल हो गई प्लानिंग

श्रीनिवास नायडू

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े गांव के एक व्यापारी को अगवा कर लिया. हालांकि पुलिस ने महज 2 घंटे के भीतर ही आरोपियों की साजिश पर पानी फेर दिया और व्यापारी को आरोपियों के कब्जे से छुड़ा भी लिया. फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि भानपुरी थाना क्षेत्र में रायपुर और भिलाई के कुछ युवकों ने फरसागुड़ा में रहने वाले व्यापारी आशीष संचेती नाम के युवक के साथ उसके दुकान में घुसकर जमकर मारपीट की. फिर जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर ओडिशा की ओर भाग खड़े हो जाते है.

अपहरण की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. वहीं अपहरण की सूचना पर भानपुरी पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए फौरन फंरसागुड़ा से जगदलपुर नेशनल हाईवे- 30 में मोबाइल चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की जांच तेज कर दी और आरोपियों को पकड़ लिया. वहीं पुलिस की पूछताछ में पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने व्यापारी आशीष संचेती की अपहरण करने की साजिश रचने की बात सामने आई हैं .लेकिन पुलिस ने उनके साजिश को नाकाम कर दिया.

5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार सभी आरोपी रायपुर और भिलाई के बताए जा रहे हैं. वहीं मामले में बस्तर एसपी सलभ कुमार सिन्हा ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आशीष संचेती नाम का युवक, जो की भानपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरसागुड़ा का रहने वाला है अपनी इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान चलाता है. उसके साथ आरोपी युवकों की पुरानी रंजिश थी. साथ ही पारिवारिक विवाद भी था. इसके बाद शनिवार दोपहर एक चार पहिया वाहन में सवार होकर सभी 5 आरोपी आशीष संचेती के दुकान पहुंचे और उससे मारपीट करने लगे.

ये भी पढ़ें: सनकी आशिक का कबूलनामा: अस्पताल से खरीदा संक्रमित खून, सुपारी देकर कराया हमला, सच करना चाहता था फिल्मी कहानी 

इसके बाद युवक को जबरन अपने गाड़ी में बैठाने लगे और आशीष संचेती को ओडिशा की ओर ले जाया जा रहा था और मारपीट कर धमकी देकर छोड़ने की साजिश थी, लेकिन पुलिस ने इस घटना की सूचना मिलने पर फौरन नेशनल हाइवे 30 में नाकेबंदी कर जगदलपुर शहर से कुछ दूर पहले ही वाहन की पहचान करते हुए आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया. आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि आपसी रंजिश और पारिवारिक विवाद के चलते ही युवकों के द्वारा आशीष संचेती से मारपीट कर उसकी अपरहण की साजिश रची गई थी. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में आ गए है.

Tags: Bastar news, Chhattisgarh news, Crime News, Jagdalpur news, Kidnap

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments