Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़होली से पहले बाजारों में लौटी रौनक, इस बाजार में सस्ते दाम...

होली से पहले बाजारों में लौटी रौनक, इस बाजार में सस्ते दाम पर खरीदें गुलाल…

रामकुमार नायक/रायपुरः छत्तीसगढ़ एक बार फिर होली के रंगो से सराबोर होने को तैयार है. लोग रंगों का त्योहार यानी होली मनाने के लिए काफी उत्साहित है. राजधानी में होली का बाजार रंगों, पिचकारियों और गुलालों से सजकर तैयार है. लोग अभी से खरीदारी के लिए बाजार पहुंच रहे हैं. पिछली बार बाजार में रंगों की अपेक्षा हर्बल गुलाल की ज्यादा डिमांड थी. कुछ ऐसा ही हाल इस होली में भी देखने मिल रहा है. इस बार बाजारों में गोबर और फूल के गुलाल के रंगों की रौनक है. राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक से सिटी कोतवाली मार्ग पर गोल बाजार है. रायपुर का यह गोल बाजार सस्ते दामों पर सामान मिलने के नाम से जाना जाता है.

गोल बाजार होली की शॉपिंग के लिए सज गया है. बड़ी संख्या में लोग होली का सामान लेने पहुंचे रहे हैं. यहां आपको गुलाल, नगाड़ा, मुकुट, गुब्बारा, पिचकारी, पूजा की सामग्री जैसे सामान कम दाम में मिल जाएंगे. इस बार फिर गोबर और फूल के गुलाल के रंगों से बाजारों में ज्यादा रौनक देखने को मिल रही है. आर आर खंडेलवाल सजावटी सामान दुकान के दुकानदार संतोष खंडेलवाल ने बताया कि बाजार होली त्योहार के मद्देनजर सज चुकी है. इस बार बाजार में पिचकारी के दाम 10 रुपए से लेकर 500 रुपए तक है. जिसमें 50 से अधिक वैरायटी मिल जाएगी. होली चश्मा 15 रुपए से लेकर 70 रुपए, गुलाल के पैकेट – 10 रुपए से लेकर 50 रुपए प्रति पैकेट, हर्बल गुलाल की कीमत 20 रुपए से 200 रुपए है.

यह भी पढ़ें- यहां ₹60 में मिलेगा भरपेट खाना, गजब का है स्वाद, दूर-दूर से लोग आते हैं खाने

यहां जानें सामान की कीमत
टोपी की कीमत-5 रुपए से लेकर 100 रुपए तक है. गुब्बारा की कीमत 10 रुपए से लेकर 100 रुपए प्रति पैकेट है. वहीं, स्प्रे वाले कलर 20 रुपए से लेकर 60 रुपए तक मिल रही है. अगर आप थोक या चिल्लर में होली से संबंधित सामान खरीदना चाहते हैं तो इस दुकान पर विजिट कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए दुकान के मोबाइल नंबर 9827476496 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Chhattisagrh news, Festival, Holi festival, Local18, Raipur news

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments