Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडाLoksabha Election : सांसद महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के अफसरों पर...

Loksabha Election : सांसद महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के अफसरों पर खड़े किए सवाल, Video Viral

Google Photo | सांसद महेश शर्मा




Noida News : गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव 2024 का ऐलान हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी ने करीब एक सप्ताह पहले दो बार सांसद रहे डॉ.महेश शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। महेश शर्मा लगातार जनसंपर्क कर लोगों से वोट मांग रहे हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अफसरों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

सिस्टम पर चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो करीब 36 सेकंड का है। इस वीडियो में डॉक्टर महेश शर्मा कह रहे हैं कि जब से ग्राम पंचायत खत्म हुई है। नोएडा के अधिकारियों का ऐसा सिस्टम बन चुका है, जिसमें जनप्रतिनिधि नहीं है। अगर बैठक ना करें तो एक सड़क को साल में तीन बार बना दें, नहीं बने तो 10 साल में एक बार भी ना बनाएं। इस सिस्टम पर चर्चा चल रही है। हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है। इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

चौथी बार मैदान में डॉ.महेश शर्मा

डॉ.महेश शर्मा ने पहली बार वर्ष 2009 में चुनाव लड़ा था। उस चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा था। भाजपा से डॉक्टर महेश शर्मा और बसपा से सुरेंद्र सिंह नागर के बीच कांटे की टक्कर हुई थी, जिसमें सुरेंद्र सिंह नागर सांसद बन गए थे। उसके बाद वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में डॉक्टर महेश शर्मा ने जीत हासिल की। उन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र भाटी को हरा दिया था। नरेंद्र भाटी अब भाजपा में हैं और एमएलसी हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर डॉ.महेश शर्मा का मुकाबला बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार सतवीर गुर्जर से हुआ। जिसमें डॉक्टर महेश शर्मा को 8,30,812 वोट मिले। जबकि, सतवीर गुर्जर को 4,93,890 वोट मिले थे। महेश शर्मा ने बड़ी जीत हासिल की थी। अब चौथी बार डॉ.महेश शर्मा सांसद का चुनाव लड़ेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments