Saturday, April 13, 2024
Homeदिल्लीएक विवाह ऐसा भी : राजस्थान की लेडी डॉन हरियाणा के कुख्यात...

एक विवाह ऐसा भी : राजस्थान की लेडी डॉन हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संग लेंगी साथ फेरे, नार्थ इंडिया में अलर्ट


Delhi News : आज तक आपने गैंगस्टरों की शादी की कहानी सिर्फ कहानियां और फिल्मों में ही देखी होगी। लेकिन आज यानि कि 12 तारीख इतिहास के पन्नो में दर्ज होने जा रही है। राजधानी दिल्ली में एक गैंगस्टर की शादी लेडी डॉन से होने जा रही है। इनकी शादी को लेकर पूरे दिल्ली एनसीआर में हाई अलर्ट जारी है। बताया जा रहा है की शादी में बड़े-बड़े मंत्री और अफसर पहुंचने वाले हैं। 11 तारीख यानी कि सोमवार को मेहंदी रचाई गई है। गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की ब्याह की चर्चा पूरे देश में हो रही है।

दिल्ली पंजाब हरयाणा पुलिस ऑन हाई अलर्ट 
हरियाणा के कुख्यात गैंगटर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैंडम जी आज शादी करने जा रहे हैं। इस शादी ने  दिल्ली, हरियाणा , रराजस्थान और पंजाब पुलिस के साथ साथ सेंट्रल एजेंयों तक में हड़कंप मचा दिया है। दूल्हे संदीप के खिलाफ संगीन अपराधों के तहत 40 से अधिक मुकदमे दर्ज है। वहीं दुल्हन 17 केसों के साथ फेरे लेने जा रही है। इसके बाद उनकी शादी पर खतरे का मंडरा मामूली सी बात है। पुलिस को शक है उनकी शादी पर कभी भी उनके  विरोधी गुटों की तरफ से हमला हो सकता है।

आईकार्ड से होगी एंट्री
इस शादी में चार राज्यों की पुलिस और केंद्रीय एजेंसी की टीम मॉनिटर कर रही है।  जिनके पास इनपुट गैदरिंग और शेयरिंग से लेकर काउंटर अटैक तक की प्लानिंग है। शादी के लिए सुरक्षा इंतजाम कड़े करने इसलिए भी जरूरी हो गए हैं। क्योंकि शादी से ठीक 2 दिन पहले यानी 10 मार्च को दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी गैंग के ही 5 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खास तौर पर मैरिज हॉल की निगरानी की जिम्मेदारी सौंप दी गई है। मैरिज सेरेमनी में काम करने वाले तमाम कर्मचारियों को भी सुरक्षा जांच के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से आई कार्ड जारी किया गया है।

जुर्म की दुनिया को बाय बाय करना चाहती है
लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का कहना है कि वह और उसका होने वाला पति काला जठेड़ी दोनों ही जुर्म की दुनिया को छोड़कर नहीं शुरुआत करना चाहते हैं। अनुराधा चौधरी वैसे तो पहले ही पढ़ी लिखी है फराटे दार इंग्लिश बोलते हैं। लेकिन अब उसने संदीप की मोहब्बत में एलएलबी की पढ़ाई भी शुरू कर दी। उसका इरादा है आगे चलकर वह जठेड़ी के केस को खुद ही हैंडल करने की तैयारी में है। शादी के लिए गैंगस्टर 6 घंटे के लिए पैरोल पर बाहर आएगा।

कौन है लेडी डॉन 
लेडी डॉन अनुराधा चौधरी राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली है। चामड़िया कॉलेज से BCA और फिर MBA किया। कॉलेज के दोस्त दीपक मिंज से शादी हुई तो नया नाम मिला मैडम मिंज। इसके बाद राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल के संपर्क में आई। नजदीकियां बढ़ीं तो मैडम मिंज पति से दूर हो गई। 2017 में आनंदपाल एनकाउंटर में मारा गया। फिर वो हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी के संपर्क में आई। दोनों लिव-इन में रहे थे। अनुराधा पर 19, काला जठेड़ी पर 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। अनुराधा बाहर है, काला जठेड़ी जेल में है। आज 6 घंटे की पैरोल मिली है। दोनों दिल्ली में ब्याह कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस बाराती की तरह मंडप के बाहर सिक्योरिटी में तैनात है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments