Tuesday, March 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़क्या आपने खाई है चिकन मुगलई मसालाऔर मटन नल्लीनिहारी?, यहां करें ट्राई

क्या आपने खाई है चिकन मुगलई मसालाऔर मटन नल्लीनिहारी?, यहां करें ट्राई

सौरभ तिवारी/बिलासपुरः- बिलासपुर शहर अब समय के साथ छत्तीसगढ़ के फूड कैपिटल के रूप में उभर कर सामने आ रहा है. चाहे वह किसी भी तरह का जायका हो या फूड स्टाइल हो. इसकी बेस्ट वैरायटी आपको बिलासपुर में मिल जाएगी. बिलासपुर में हर वैरायटी के फूड बेस्ट क्वालिटी में अब उपलब्ध हैं. इसी कड़ी में बिलासपुर के मोपका चौक पर गुलमोहर ढ़ाबा खुला है, जो अब शहरवासियों के लिए काफी फेमस होता जा रहा है. गुलमोहर ढ़ाबा बिलासपुर में ढ़ाबे के स्टाइल को बदल रहा है और यहां जिस तरह के डिश परोसे जा रहे हैं, उसने शहर के लोगों को दीवाना बना रखा है.

इस ढ़ाबे पर मिलेगी टॉप क्लास सर्विस
गुलमोहर ढ़ाबा शहर के दूसरे ढाबों से एकदम अलग है. यहां आपको शानदार इंटीरियर जगह पर बैठने के लिए टॉप क्लास सिटिंग और खाने में लाजवाब जायका मिलेगा. गुलमोहर ढ़ाबे में वैसे तो हर तरह के व्यंजन मिलते हैं. चाइनीज से लेकर कॉन्टिनेंटल और इटालियन, नॉर्थ इंडियन सभी तरह का टेस्ट यहां आपको मिलेगा. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे डिश के बारे में बताएंगे, जो आपको सिर्फ इसी ढ़ाबे पर मिलेगा.

चिकन की ये वैरायटी है मशहूर
चिकन और मटन प्रेमियों के लिए गुलमोहर ढ़ाबा किसी स्वर्ग से कम नहीं है. यहां चिकन मटन की इतनी सारी वैरायटी मिलेगी कि आप खाते-खाते थक जाएंगे, लेकिन मन नहीं भरेगा. गुलमोहर ढ़ाबा में आपको खास चिकन हरियाली गोटा, चिकन मैजेस्टिक, चिकन चीज बाइट, मटन नल्लीनिहारी, चिकन मुगलई मसाला, अंडा पोच करी का स्वाद मिलेगा. ये डिश यहां के बेस्ट सेलर में आते हैं, तो गुलमोहर ढ़ाबे पर आप इन व्यंजनों को जरूर ट्राई करें.

इस दुकान पर आपको चिकन हरियाली गोटा – 649 रुपए में, चिकन मैजेस्टिक – 449 रुपए में, चिकन चीज बाइट – 449 रुपए में, मटन नल्लीनिहारी – 699 रुपए में, चिकन मुगलई मसाला – 599 रुपए में और ऐग पोच करी – 299 रुपए में खाने को मिलेगा.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news, Food, Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments