Sunday, March 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा में 100 करोड़ रुपए की शादी : मर्सिडीज़ और फॉर्च्यूनर कार...

नोएडा में 100 करोड़ रुपए की शादी : मर्सिडीज़ और फॉर्च्यूनर कार के ऊपर रखकर दिया सवा किलो सोना, समधी मिलाई देखकर उड़े होश

Tricity Today | मर्सिडीज़ और फॉर्च्यूनर कार के ऊपर रखकर दिया सवा किलो सोना




Noida News : वेस्ट यूपी और एनसीआर में अधिकतर ऐसे विवाह आपने देखे होंगे, जहां पर एक रुपए में विवाह हुआ है। लेकिन आज हम नोएडा का एक ऐसा विवाह बताएंगे, जहां पर एक शादी में 100 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। बड़ी बात यह है कि समधी को विदाई की मिलाई में एक करोड़ रुपए का कैश मिल। साथ में चलने के लिए फॉर्च्यूनर गाड़ी और रहने के लिए आलीशान फ्लैट भी दिया है। 

शादी में क्या-क्या मिला

इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के बराबर में मर्सिडीज़ गाड़ी खड़ी है। अपनी बेटी की शादी में पिता ने दामाद के अलावा समाधि को भी मोटा पैसा दिया। बताया जा रहा है की शादी में एक मर्सिडीज़ गाड़ी, एक फॉर्च्यूनर गाड़ी, सवा किलो सोना, 7 किलो चांदी और एक करोड़ रुपए कैश में दिए। यह भी बताया जा रहा है कि विदाई के दौरान एक फ्लैट की चाबी समधी के साथ में दे दी।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे आलोचना

इसकी वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह काफी गंभीर बात है। दूल्हे ने किसी बाप से उसकी बेटी के साथ 100 करोड़ रुपए भी ले लिए। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि दहेज अपनी पसंद से दिया जाता है, इसके लिए कोई जोर जबरदस्ती नहीं की जाती तो कुछ लोगों का कहना यह भी है कि दहेज देना और लेना दोनों गलत है। जहां एक तरफ पिता ने अपनी बेटी की शादी धूमधाम से की तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग शादी की आलोचना भी कह रहे हैं। हालांकि, जगह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। लेकिन पूरा मामला नोएडा का है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments