Saturday, October 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा कैम्ब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : शिक्षा विभाग कुंभकर्णी नींद में,...

नोएडा कैम्ब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : शिक्षा विभाग कुंभकर्णी नींद में, इतने बड़े कांड के बाद भी बीएसए लापता

Google Image | Symbolic Image




Noida News : नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में बच्ची से डिजिटल रेप मामले ने पुलिस और जिला प्रशासन की नींद उड़ाई हुई है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और डीएम मनीष कुमार वर्मा अभिभावकों को समझाने में जुटे हैं। लेकिन इस मामले के पहले दिन से अब तक बेसिक शिक्षा अधिकारी का कुछ अता पता नहीं है। बताया जाता है कि बीएसए सिर्फ सरकारी अभियान को लेकर अपने ऑफिस से बाहर निकलते हैं। बाकी दिन लापता रहते हैं। 

बीएसए साहब-ऐसे कैसे चलेगा काम 

इस मामले में अभिभावक लगातार हंगामा कर रहे हैं। यह पूरा मामला स्कूल से जुड़ा है। बेसिक शिक्षा अधिकारी को खुद इस मामले में स्कूल पहुंचना था और वहां के मैनेजमेंट से बात करनी थी। लेकिन बीएसए ने स्कूल पहुंचना तो दूर इस मामले में अब तक कोई बयान भी नहीं दिया है। अब सवाल यह उठता है कि वह सिर्फ सरकारी स्कूल बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं या फिर सभी स्कूलों के। कुछ अभिभावकों का कहना है कि बड़े स्कूलों में बच्चों से छेड़खानी के मामले में बढ़ रहे हैं। बीएसए को इन मामलों को लेकर सख्त रुख अपनाना चाहिए था। लेकिन उनकी तरफ हर केस के बाद न कोई प्रतिक्रिश आती है और न ही वह स्कूल पहुंचते हैं। 

बीएसए ने साधी चुप्पी 

इस मामले में बीएसए से बात करने के लिए लगातार फोन किया गया। लेकिन बीएसए ने फोन रिसीव नहीं किया। इससे यह पता चलता है कि बीएसए लापरवाह है। जब उनके पास फोन रिसीव करने का समय नहीं है तो इतने बड़े कांड पर जवाब देने का समय कैसे होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments