Saturday, October 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : बैठक में प्रिंसिपल के ना...

नोएडा कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : बैठक में प्रिंसिपल के ना पहुंचने से अभिभावक गुस्साए, पहले भी कई बच्चियों से छेड़खानी…

Tricity Today | एडीसीपी मनीष मिश्रा अभिभावकों से से बात करते हुए




Noida News : शहर के सेक्टर-27 में स्थित कैंब्रिज स्कूल में बवाल बढ़ रहा है। शनिवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में अभिभावकों ने स्कूल कैंपस पर प्रदर्शन किया है। इस मामले में पुलिस और अभिभावकों के बीच पिछले 2 घंटे से बैठक चल रही है, लेकिन बैठक में स्कूल की प्रिंसिपल के न पहुंचने पर अभिभावकों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। वहीं, इस घटना के बाद और कई नए मामले सामने आए है, जिसमें पहले छात्र-छात्राओं के साथ छेड़खानी हुई है। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

गेट पर अभिभावकों का धरना शुरू 

स्कूल प्रबंधक की मनमानी को देखकर मौके पर मौजूद बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल गेट पर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। स्कूल प्रबंधक से मिलने आए अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल प्रबंधक ने मेल पर मिलने का समय दिया था। इसके बावजूद स्कूल के सुरक्षाकर्मी स्कूल प्रबंधक के आदेश पर हमें मिलने के लिए अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। स्कूल प्रशासन की मनमानी को देखकरप्रिंसिपल  का घंटों इंतजार करने के बाद मौके पर मौजूद अभिभावक भड़क गए।

बच्चे यहां सुरक्षित नहीं

एक अभिभावक ने कहा कि जूनियर विंग कक्षा में बच्चों की देखभाल के लिए महिला स्टाफ होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि हम स्कूल प्रबंधक से मिलकर बच्चों की सुरक्षा के बारे में बात करना चाहते हैं, लेकिन स्कूल प्रबंधन हमसे मिल तक नहीं रहा है, अपनी गलती नहीं मान रहा है। हमारे बच्चे यहां सुरक्षित नहीं हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments