Friday, October 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़Job Camp: राजनांदगांव में नौकरी का बड़ा अवसर, प्लेसमेंट कैंप में 280...

Job Camp: राजनांदगांव में नौकरी का बड़ा अवसर, प्लेसमेंट कैंप में 280 पदों पर भर्ती

राजनांदगांव: जिले में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है. जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र, राजनांदगांव में 16 अक्टूबर को एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है. इस कैंप के माध्यम से कुल 280 पदों पर भर्ती की जाएगी, जिनमें 25 पद फाइनेंशियल एडवाइजर, 5 पद सेल्स मैनेजर, और 200 पद सिक्योरिटी गार्ड के लिए हैं. इसके अलावा, 50 पद सिक्योरिटी सुपरवाइजर के भी उपलब्ध हैं.

इस भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं और ग्रेजुएशन निर्धारित की गई है. इच्छुक आवेदकों को अपने सभी मूल दस्तावेज, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो और रोजगार पंजीयन के साथ प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित होना अनिवार्य है. यह कैंप सुबह 10:30 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा.

रोजगार के मिलेगा अवसर
इस प्लेसमेंट कैंप में आदित्य बिड़ला सन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी द्वारा फाइनेंशियल एडवाइजर के 25 पद, श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस द्वारा सेल्स मैनेजर के 5 पद, और सेफ इंटेलिजेंस सिक्योरिटी द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 200 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की यंग प्रोफेशनल शुभि जग्गी ने लोकल 18 को जानकारी दी कि इस प्लेसमेंट कैंप का उद्देश्य जिले के युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है. यह मेला उन युवाओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी साबित होगा, जो रोजगार की तलाश में हैं और अपने करियर को दिशा देना चाहते हैं.

प्लेसमेंट कैंप का होगा आयोजन
प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 16 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक किया जाएगा. इच्छुक अभ्यर्थी समय पर उपस्थित होकर इस सुनहरे अवसर का लाभ उठा सकते हैं और अपने करियर को एक नई दिशा दे सकते हैं.

Tags: Job news, Local18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments