Friday, October 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनोएडा-ग्रेटर नोएडानोएडा जोन में लुटेरों का कहर : छात्र समेत दो लोगों को...

नोएडा जोन में लुटेरों का कहर : छात्र समेत दो लोगों को लूटा, पुलिस बोली-पता नहीं

Google Image | Symbolic Image




Noida News : नोएडा जोन में बाइक सवार लुटेरों का कहर जारी है। इस बार लुटेरों ने थाना सेक्टर-58 क्षेत्र और थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में छात्र समेत दो लोगों से मोबाइल फोन लूट लिए। घटना के बाद सबसे चौंका देने वाली बात यह है कि थाने में केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस को घटना की जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि आप नंबर प्रोवाइड करा दीजिए, हम बात कर लेते हैं। 

पहली घटना 

पुलिस को दी शिकायत में अभिषेक कुमार ने बताया कि वह सेक्टर- 63 स्थित वाजिपदु गांव के माधव पीजी में रहते हैं। वह थाना सेक्टर-58 क्षेत्र स्थित नेशनल म्यूजियम इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करते हैं। अभिषेक 9 अक्तूबर की रात 8 बजे कॉलेज से निकलकर पीजी जा रहा था। इस बीच हीरो बाइक पर सवार दो युवक उसके पास पहुंचे और हाथ मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि वह शिकायत लेकर पास की चौकी पर पहुंचे। वहां से उन्हें एनआईबी पुलिस चौकी भेज दिया गया। लेकिन पुलिस ने शिकायत नहीं ली। जिसके बाद उन्हें ई-एफआईआर दर्ज करनी पड़ी। 

दूसरी घटना 

पुलिस को दी शिकायत में यशवीर मोर्या ने बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-78 स्थित आदित्य अर्बन कासा सोसायटी में रहते हैं। वह 12 अक्तूबर की रात सोसायटी के बाहर टहल रहे थे। जैसे ही वह सेठी मैक्स रॉयल के सामने पहुंचे तभी बाइक पर आए दो बदमाश उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की थाना सेक्टर-113 में की है। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments