Saturday, October 19, 2024
Homeमध्यप्रदेशMorena: किसानों को खाद न मिलने पर धरने पर बैठे विधायक, अधिकारियों...

Morena: किसानों को खाद न मिलने पर धरने पर बैठे विधायक, अधिकारियों पर किसानों से धक्का-मुक्की का आरोप

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुरैना
Published by: दिनेश शर्मा

Updated Tue, 15 Oct 2024 11:17 AM IST

खाद की किल्लत बढ़ती जा रही है। इसके लिए जौरा विधायक पंकज उपाध्याय ने धरना भी दिया। किसानों ने मांग की है कि कुछ प्रशासनिक अधिकारी खाद वितरण केंद्र पर देखरेख के लिए होंगे तो नियमानुसार खाद सभी को मिलेगा। 



मुरैना में विधायक को जानकारी देते अधिकारी
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


मुरैना जिले में किसानों को खाद सही समय से न मिलने पर किसान खाद के लिए परेशान हो रहे हैं। लाइन में लगे किसानों से अभद्रता भी हो रही है। खाद वितरण अधिकारियों पर किसानों के साथ की धक्का मुक्की करने का आरोप लगा है।

Trending Videos

बता दें कि किसानों ने जौरा विधायक पंकज उपाध्याय को बताया जिसको लेकर जौरा विधायक ने सोमवार को जौरा खाद वितरण केंद्र जौरा पर धरना दिया था। किसानों ने मांग की है कि कुछ प्रशासनिक अधिकारी खाद वितरण केंद्र पर देखरेख के लिए होंगे तो नियमानुसार खाद सभी को मिलेगा। जौरा विधायक पंकज उपाध्याय द्वारा मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना से फोन पर बात की गई। मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना द्वारा यह आश्वासन दिया गया है आगामी दो से तीन दिन में जिले में पर्याप्त मात्रा में खाद सभी किसानों को उपलब्ध करा दिया जाएगा। किरा से उपज मंडी मुरैना के खाद वितरण केंद्र पर खाद वितरण अधिकारियों ने किसानों के साथ की धक्का मुक्की, धक्का मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसानों को समय पर खाद नहीं मिलना और अधिकारियों की डाट डपट भी झेलनी पड़ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments